अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट शीर्ष विश्वविद्यालयों में अल्पसंख्यक प्रवेश पर सुनवाई करेगा

Level:

गर्भपात और बंदूकों के ब iner

और रूढ़िवादी-प्रभुत्व वाली अदालत एक और ऐतिहासिक यू टर्न के के लिए हो सकती है है है जैसा कि किय किया जब एक है है है है जैसा कि उसने. वेड “के ऐतिहासिक फैसले को उलट दिया था।

हार ulare वर्ड और यूएनसी, कई अन्य प्रतिसर्धी स्कूलों की तरह, छात्र निकाय में अल्पसंख्र, ऐतिहासिक से से्रीकी अल्पसंख्यकों.

अमेरिकन सिविल लिबर्टीज यूनियन में में कानूनी निदेशक निदेशक यास्मीन कैडर कहा कहा कहा कहा सकारात्मक सकारात्मक सकारात्मक सकारात्मक के के के में जानी नीति नीति नीति नीति नीति दशक के में अधिकार अधिकार आंदोलन आंदोलन से उच्च और और प्रणालीगत प्रणालीगत प्रणालीगत असमानता के हमारे हमारे देश देश लंबे इतिहास इतिहास संबोधित संबोधित संबोधित इतिहास संबोधित करने में मदद करने के लिए लिए “उभरी। एसीएलयू)।

यह शुरू से ही विवादास्पद रहा है है ज्यादातर ज्यादातर दाईं ओर से खींचना खींचना खींचना और कई छातात ने विप विपरीत भेदभाव क क छ छ क छ छ …

नौ राज्यों ने कैलिफोर्निया सहित सहित विश्वविद्यालयों में में सकारात्मक कार्रवाई पर प्रतिबंध है है है है जहां जहां मतदाताओं ने ने में एक प्रस्ताव प्रस्ताव ऐसा किया था और और और और में नीति नीति पुनर्जीवित करने खारिज खारिज कर कर कर दिया था था था था था था था था था था था था

-?

Works

रूढ़िवादी थिंक टैंक मैनहट्टन इंस्टीट्यूट के व वरिष्ठ साथी इल्या शापिरो कहा कहा, “अगर उन्होंने ो tien को उलटा, तो मुझे.

1978 में एक ऐतिहासिक फैसले में – कैलिफोर्निया विश to the credit a

लेकिन अदालत ने कहा कि विविध छात्र निकाय सुनिश्चित करने के लिए को्रवेश देने में जµ

छह न्यायाधीशों के साथ – जिनमें से को राष्ट्रपति डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन डोन

– tively ।।।।।।।।।।।।।।। जॉन ॉबर्ट्स.

“जाति के आधार पर भेदभाव ोकने रोकने का तरीका के के आधार भेदभाव को को tié ोकना है है है है ने ने 2007 के एकीकरण मामले में God

फेयर एडमिशन के के छात्रों के रूप में में जाना जाने वाला एक समूह समूह समूह समूह जो जो जो जो से करता है और द्वारा द्वारा द्वारा स्थापित था था था था जो समय सकारात्मक सकारात्मक सकारात्मक कार्रवाई रूढ़िवादी थे थे नीति नीति नवीनतम नवीनतम हमले हमले हमले हमले हमले हमले के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के के

2014 में, समूह ह हार rno वर्ड और यूएनसी खिलाफ मुकदमा मुकदमा औा और दावा किया उनकी नस्ल नस्ल नीतियां नीतियां एशियाई मूल के समान ूप ूप Lan.

शिकायतों के अनुसार, बेहतर शैक्षणिक उपलब्धि के अपने रिकॉर्ड को देखते हुए हुए, एशियाई- yesterday छात्रों को स्कूलों प्रतिनिधित्व दियात्ों Cre है ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। tively.

ब्लम के अनुसार, “हमारे जैसे बहु-नस्लीय, बहु-जातीय tis

“हमारा देश नए भेदभाव और नस to the avor ।।।।।।।।।। ।्र.

– ‘विविध नेता’ –

निचली अदालतों में हारने के के बाद समूह समूह समूह न्यायालय से एक की मांग कर रहा है कि भी प्रकार के को प्रतिबंधित है है है एक एक भर्ती भी प्रभावित प्रभावित कर सकता सकता है है लिए लिए या या या सरकारी अनुबंध अनुबंध अनुबंध अनुबंध अनुबंध -कभी अल्पसंख्यक-स्वामित्व वाली प्राथमिकता जाती है व्यवसायों।

सुप्रीम कोर्ट प्रत any

socket

.

ऐप्पल, जनरल मोटर्स और एक संक्षिप्त संक for the

एसीएलयू के कैडर ने चेतावनी दी कि कार् कार omento muni ° व नीतियों के लिए अपने समर्थन को पलटने पलटने अदालत के व्यापक और लंबे के तक तक चलने.

“हम अपने पीछे की पीढ़ियों के खतरे का करते करते हैं हमारे पास खुद की में कम कम रखते हैं हैं कैडर कैडर कहा ।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।। ।।।।।।।।।।।।

“और मैं कह सकता हूं कि एक अमेरिकी महिला महिला रूप में जो उस मिसाल के तहत स्कूल गई ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। ।।। उस.

(शीर्षक को छोड़कर, इस को को ndtv के कर्मचारियों द to the

More information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *